Exam REET News : बेरोजगार युवाओं पर चली पुलिस की लाठियां : ये हैं मांग

Exam REET News : बेरोजगार युवाओं पर चली पुलिस की लाठियां : ये हैं मांग Police niece clubs on unemployed youth सरकार के खिलाफ नारेबाजी करनी पडी महंगी 
जयपुर।  Rajasthan Patrika News सैकड़ों की तादाद बेरोजगार युवाओं ने आज सुबह भाजपा प्रदेश कार्यालय का घेराव करते हुए प्रदर्शन किया। इस दौरान बेरोजगार युवाओं ने सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की। विरोध बढ़ता देख बेकाबू होते युवाओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया और प्रदर्शन कर रहे युवाओं को वहां से खदेड़ा। इससे पूर्व करीब दो घंटे तक रीट अभ्यर्थी तथा बेरोजगार भाजपा मुख्यालय के समक्ष धरना देकर बैठे रहे। 

सरकार के खिलाफ नारेबाजी करनी पडी महंगी
जानकारी के अनुसार रीट के नियमों में फेरबदल और इसमें राजस्थान का सामान्य ज्ञान जोडऩे की मांग को लेकर सैकड़ों की तादाद मे बेरोजगार युवा भाजपा मुख्यालय पहुंचे। इस दौरान भाजपा कार्यालय का द्वार बंद कर दिया गया और धरने पर बैठ गए तथा नारेबाजी करने लगे। 
>> ये हैं मांग
http://images.patrika.com/mediafiles/2015/10/09/reet-protect-56176dfa017dd_l.jpg
Exam REET News
गौरतलब है कि राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासघ ने मांग की है कि रीट की भर्ती में आरटेट का प्रमाण पत्र नहीं जोडा जाए। वहीं रीट की परीक्षा में सामान्य ज्ञान के प्रश्नों में राजस्थान की पृष्ठभुमि से जुडे सवाल पुछे जाए। साथ ही विभाग में पूरे 30 हजार रिक्त पदों के लिए शिक्षकों की भर्ती हो।
अभ्यार्थियों ने बताया कि रीट की परीक्षा को लेकर सरकार के खिलाफ राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासघ लगातार अपना विरोध दर्ज करा रहा है,लेकिन इसके बावजूद सरकार अभ्यार्थियों को अश्वासन दे रही है।

Jaipur. BJP office on Monday morning hundreds of unemployed youth demonstrated by the blockade. The unemployed youth protesting fiercely against the government. Police used batons on opposition youth rising are uncontrollable and are performed by the youth chased. Earlier, the BJP headquarters

0 Response to "Exam REET News : बेरोजगार युवाओं पर चली पुलिस की लाठियां : ये हैं मांग"

Post a Comment